Bigg Boss 20 में संभावित एंट्री को लेकर सोशल मीडिया पर चल रही चर्चाओं के बीच अभिनेत्री Rhiya Ahir ने ट्रोल्स को अपने अंदाज में जवाब दिया है। उनकी कथित Bigg Boss एंट्री की खबरें सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं।

Rhiya Ahir ने ट्रोल्स की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “Papi pet ko bhi toh paalna hai”। उनके इस जवाब ने इंटरनेट पर फिर से चर्चा छेड़ दी है।

Bigg Boss 20 में एंट्री की अफवाहों से चर्चा में Rhiya Ahir

Rhiya Ahir का नाम Bigg Boss 20 के संभावित contestants की चर्चाओं में सामने आया है। हालांकि, उनकी एंट्री को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

सोशल मीडिया पर खबर फैलने के बाद कुछ users ने उनकी संभावित participation को लेकर सवाल और टिप्पणियां कीं। इसी के बीच Rhiya ने trolls को जवाब दिया।

“Papi Pet Ko Bhi Toh Paalna Hai” पर क्या बोलीं Rhiya?

ट्रोलिंग पर प्रतिक्रिया देते हुए Rhiya Ahir ने अपनी बात हल्के-फुल्के अंदाज में रखी। उनका “Papi pet ko bhi toh paalna hai” वाला जवाब सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है।

उनकी इस प्रतिक्रिया को कई users ने witty और straightforward बताया, जबकि कुछ लोगों ने इसे Bigg Boss में जाने को लेकर उनकी संभावित तैयारी से जोड़कर देखा।

Bigg Boss 20 को लेकर बढ़ी हलचल

Bigg Boss के नए सीजन को लेकर हर साल संभावित contestants के नामों की चर्चा शुरू हो जाती है। Rhiya Ahir का नाम भी इसी speculation के बीच सामने आया है।

हालांकि, किसी celebrity का नाम सोशल मीडिया या reports में सामने आना उनकी official entry की पुष्टि नहीं माना जा सकता। Final contestant list की पुष्टि शो के makers की घोषणा के बाद ही होगी।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जवाब

Rhiya Ahir की प्रतिक्रिया सामने आने के बाद fans और social media users के बीच उनकी संभावित Bigg Boss journey को लेकर चर्चा तेज हो गई है।

कुछ users ने उनके जवाब की तारीफ की, जबकि अन्य लोग अब यह जानने को उत्सुक हैं कि क्या वह वास्तव में Bigg Boss 20 के घर में नजर आएंगी।

Official Announcement का इंतजार

फिलहाल Rhiya Ahir की Bigg Boss 20 में participation को लेकर आधिकारिक घोषणा का इंतजार है। जब तक makers या Rhiya की ओर से confirmation नहीं आता, इसे महज speculation के तौर पर ही देखा जाना चाहिए।

अगर उनकी एंट्री होती है, तो शो में उनकी personality और विवादों पर खुलकर राय रखने का अंदाज दर्शकों के लिए दिलचस्प हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *